UP- हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आया था युवक, दिनदहाड़े मार दी गई गोली

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में मर्डर के मामले में जमानत पर बाहर एक शख्स की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हमलावर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और इस घटना के पीछे लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित की हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को बड़ौत थाना इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शख्स की पहचान 24 वर्षीय धीरज के रूप में हुई है. धीरज मर्डर के मामले में जेल में बंद था और उसने करीब एक महीने पहले ही कोर्ट से जमानत ली थी. तबसे वो गांव में अपने परिवार के साथ रह रहा था.

Delhi: बेटी के साथ अफेयर का मां करती थी विरोध, आरोपी ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली

अज्ञात हमलावर ने मारी युवक को गोली

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सीओ सविर्तन गौतम ने बताया कि बड़ौत इलाके के वाजिदपुर गांव में बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे धीरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

Advertisement

UP: घर की छत पर सो रहे युवक को दबंगों ने मारी गोली, पुरानी रंजिश के चलते की हत्या

गांव के युवक की हत्या का आरोपी था मृतक

अधिकारियों के मुताबिक, मृतक सितंबर 2022 में गांव के ही सन्नी तोमर की हत्या के मामले में आरोपी था. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई और घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित कर दी गई हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather Update: शिमला में सीजन का सबसे गर्म दिन रहा गुरुवार, जंगलों में दहकती आग ने भी किया पारा हाई

राज्य ब्यूरो, शिमला।Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में तीन दिन की धूप और वनों में लगी आग के कारण गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है। प्रदेश में वीरवार सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। शिमला का अधिकतम तापमान 27.6 और ऊना का 41.8 डिग्री सेल्सियस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now